लव जेहाद: तारा-शाहदेव मामले में होगी सीबीआई जांच

Last Updated 30 Aug 2014 11:09:31 AM IST

शूटर तारा शाहदेव के पति और लव जेहाद के आरोपित रकीबुल हसन खान उर्फ रंजीत सिंह कोहली प्रकरण की जांच सीबीआई से करायी जाएगी.


शूटर तारा शाहदेव (फाइल)

देश-विदेश में सुर्खियां बटोर रहे इस मामले पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तारा से मिलने के बाद रात दस बजे विशेष संवाददाता सम्मेलन बुलाकर कहा कि सरकार तारा के साथ है और चाहती है कि उसे न्याय मिले. मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते सरकार पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा करेगी.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि तारा एक खिलाड़ी हैं और उन्हें आगे बढ़ने के लिए सरकार हरसंभव मदद करेगी. इससे पूर्व मुख्यमंत्री आवास में तारा अपने भाइयों के साथ मुख्यमंत्री से मिली.



इसी बीच रांची में तारा शाहदेव से मिलने उनके घर एसएसपी प्रभात कुमार पहुंचे. करीब 15 मिनट की मुलाकात में केस में हरसंभव मदद का आश्वान दिया.

उधर, इस केस एक नया खुलासा हुआ है वह यह कि तारा का निकाह करवाने वाले काजी जान मोहम्मद सामने आ गए हैं. काजी जान मोहम्मद ने कहा है कि उन्हें रमजान के महीने में निकाह करवाने के लिए बुलाया गया था.

काजी ने कहा कि निकाह के वक्त मुझे कुछ खटका तो मैंने रंजीत उर्फ रकीबुल से धर्मपरिवर्तन का कागज देने के बाद ही निकाह के कागज देने की बात कही थी.

तारा शाहदेव से 7 जुलाई को रंजीत की शादी हिन्दू रीति-रिवाज से हुई थी. इस मामले में कथित धर्म परिवर्तन कराने के आरोपी रंजीत कोहली को रांची कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment