बिहार में विकास की गंगा : नीतीश

Last Updated 06 Apr 2014 05:43:21 PM IST

नीतीश कुमार ने चतरा में कहा कि बिहार में विकास की गंगा बहती है. राज्य के विभाजन के बाद, हमने बिहार को विकसित प्रदेश का रूप दिया.


नीतीश कुमार (फाइल)

बिहार में ‘‘विकास की गंगा बहने’’ का दावा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने दलितों और महादलितों के लिए मिलों और कारखानों में रोजगार के अवसरों का सृजन किया और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है.
    
नीतीश कुमार ने चतरा लोकसभा सीट के तहत सिमरिया में कहा कि बिहार में विकास की गंगा बहती है. राज्य के विभाजन के बाद, हमने बिहार को विकसित प्रदेश का रूप दिया.
    
जनता दल यू उम्मीदवार महेश सिंह यादव के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने दलितों और महादलितों के लिए मिलों और कारखानों में रोजगार के अवसरों का सृजन किया.
    
भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी सपना देखते हैं जबकि हम वास्तविकता में जीते हैं.
    
अपने संक्षिप्त भाषण में भ्रष्टाचार पर बोलते हुए कुमार ने कहा कि उनकी सरकार ने इस समस्या पर अंकुश लगाया है और भ्रष्टाचार के आरोपों में करीब 150 अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment