बलात्कार के बाद किशोरी ने खाया जहर, पांच आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 31 May 2016 04:10:37 PM IST

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सामूहिक बलात्कार के बाद 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की.


(फाइल फोटो)

पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रायगढ़ जिले के नगर पुलिस अधीक्षक (सी.एस.पी.) सत्येन्द्र पाण्डेय ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दूर उच्च भिट्ठी गांव में इस महीने की 23 तारीख की रात, मोहन साहू और उसके चार अन्य साथियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था. इस दौरान आरोपियों ने उसकी बड़ी बहन को अन्य कमरे में बंद कर दिया था. घटना के समय किशोरी के मजूदर माता-पिता मजूदरी के लिए दूसरे राज्य गये थे.

पांडेय ने बताया कि घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गये. इसके बाद पीड़िता ने कीटनाशक खा कर जान देने की कोशिश की. जब पीड़िता की हालत बिगड़ी तब उसे सारंगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इलाज के दौरान तबीयत नहीं सुधरने और किडनी में इंफेक्शन होने के बाद सोमवार को उसे रायगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रायगढ़ में अस्पताल प्रबंधन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तब मामले का खुलासा हुआ. बाद में पुलिस ने किशोरी से पूछताछ कर मामले की रिपोर्ट लिखी और मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज करवाया.
 
उन्होंने बताया कि जिले के कोसीर थाना पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार देर शाम आरोपी मोहन साहू, महेश साहू, गुलशन चन्द्रा और दो नाबालिग सहित सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पांडेय ने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर है तथा गहन चिकित्सा कक्ष में उसका इलाज किया जा रहा है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment