स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती पर प्रदेश भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

Last Updated 05 Sep 2015 03:27:22 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पितृ पुरूष स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे जी की जयंती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने श्रद्धासुमन अर्पित किये.


स्व. कुशाभाऊ ठाकरे को किया याद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पितृ पुरूष स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे जी की जयंती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार प्रदेश भर में सुंदरकांड पाठ, वृक्षारोपण, संगोष्ठियों का आयोजन तथा प्रदेश के जिला चिकित्सालयों में दूध और फल का वितरण कर कुशाभाऊ ठाकरे अपने श्रद्धासुमन अर्पित किये.

प्रदेश की राजधानी भोपाल में पार्टी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भदभदा विश्राम घाट स्थित स्व कुशाभाऊ जी ठाकरे प्रतिमा माल्यार्पण कर अपने श्रद्धासुमन अर्पित कर पुण्य स्मरण किया. इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रामेर शर्मा और  विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह भी उपस्थित थे.
     
भाजपा के प्रदेश कार्यालय में स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी की जयंती के अवसर पर सुन्दरकांड पाठ और हवन का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नन्दकुमार सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी सहित पार्टी पदाधिकारी और कार्यकताओं ने स्व. ठाकरे के चिा पर पुष्पाजंलि अर्पित की.

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नन्दकुमार सिंह चौहान ने स्व. कुशाभाऊ ठाकरे का पुण्य स्मरण करते हुए कहा कि आज का दिन बहुत पावन है. जन्माष्टमी के दिन धर्म पर विजय और अधर्म का नाश करनें के लिए भगवान श्रीकृष्ण ने जन्म लिया था.

आज के ही दिन जन्मे हमारे श्रृद्धा और प्रेरणा के केन्द्र स्व. ठाकरे जी ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पार्टी का बीज बोया था.

उन्होंने कहा कि स्व़ ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक समान मानकर पार्टी और संगठन को गढा है. पार्टी उनके आर्शीवाद से भाजपा दिनों-दिन मजबूत होती जा रही है.
    
उन्होंने बताया कि कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती पर प्रदेश के समस्त संगठनात्मक जिलों में गोष्ठियों, वृक्षारोपण, सुंदरकांड पाठ और स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment