छत्तीसगढ़: मां ने घोंटा ममता का गला, बच्ची को कुंए में फेंक की हत्या

Last Updated 17 Sep 2014 03:32:10 PM IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो दिन से लापता एक मासूम बच्ची के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है.


(फाइल फोटो)

लापता बच्ची को उसकी मां ने ही कुंए में फेंक कर मार डाला.

मध्य प्रदेश के जबलपुर में मंगलवार को आरोही अपहरण कांड में पुलिस ने खुलासा किया था कि बच्ची की उसकी मां ने ही हत्या कर दी थी और शव को दफना दिया था.

इस खुलासे के बाद इसी एंगल से रायपुर की पुलिस ने दो दिन पहले राजधानी के खमतराई इलाके से गायब बालिका के मामले की पड़ताल शुरू की तो यहां भी बच्ची की हत्यारी और कोई नहीं बल्कि मां ही निकली. 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवार की ओर से तीन वर्ष की बालिका के गायब होने और उसका अपहरण की आशंका की प्राथमिकी खमतराई थाने में दर्ज करवाई गई थी. परिवार के लोगों के पुलिस ने बयान लिए तो उसे उनमें विरोधाभास दिखाई पड़ा, जिसके बाद उसे परिवार के लोगों पर ही सन्देह हुआ पर बगैर पुख्ता सबूत के वह चुप रही.

जबलपुर की घटना की मीडिया में आई खबरों के बाद राजधानी की घटना की पड़ताल इस एंगल से शुरू की गई. गायब बालिका की मां से पुलिस ने कई दौर की पूछताछ के बाद जब सख्ती की तो उसने स्वयं बालिका को कुंए में फेंकने की बात बुधवार को कुबूल ली. पुलिस से महिला के पति ने भी पूछताछ में ऐसी ही आशंका जताई थी.

पुलिस उसके बाद महिला को उस कुंए के पास ले गई जहां उसने बालिका को फेंकने की जानकारी दी. पुलिस को अभी तक बच्ची का शव नहीं मिला है.

फिलहाल पुलिस अधिकारी अधिकृत रूप से कुछ कहने से बच रहे हैं. उनका कहना है कि बालिका का शव मिलने के बाद ही वह इस मामले का खुलासा करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment