लालू-नीतीश के अहंकार को जनता सिखायेगी सबक :पासवान

Last Updated 10 Oct 2015 07:21:07 PM IST

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य आपूर्ति एवं संरक्षण मंत्री राम विलास पासवान ने कहा है कि बिहार की जनता अहंकारी नीतीश-लालू गठबंधन को लोकसभा चुनाव की तरह इस बार के विधानसभा चुनाव में भी सबक सिखायेगी .


राम विलास पासवान

श्री पासवान ने समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर और मोहिउद्दीननगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतात्रिक गठबंधन (राजग) की लहर चल रही है.

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को जंगल राज नहीं बल्कि विकास राज चाहिए . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झूठे एवं खोखले वादे के सहारे चुनाव जीतना चाहते है और सत्ता मोह में फंसे श्री कुमार राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस जैसी भ्रष्टाचारी पार्टी के साथ हाथ मिला लिया है.

केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि राजद एवं जद यू का महागठबंधन जातिवाद और साम्प्रदायवाद के सहारे विधानसभा चुनाव में वोट प्राप्त करना चाहता है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार की तरक्की के लिए एक लाख 65 करोड़ रुपये का विशेष पैकेज दिया है और यदि राजग की सरकार राज्य में बनती है तो यहां का कायाकल्प हो जायेगा .

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार भ्रष्टाचार के खिलाफ हमेशा बोलते रहे लेकिन वोट की खातिर जंगल राज और भ्रष्टाचार के प्रतीक राजद और कांग्रेस का सहारा लिया है. सभा को लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान ,जर्नादन सिंह सिग्रीवाल, नित्यानंद राय समेत कई नेताओं ने संबोधित किया .



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment