बेवफाई से आहत युवती प्रेमी के घर के आगे 48 घंटे से धरने पर बैठी

Last Updated 08 Jan 2024 05:39:30 PM IST

अपने प्रेमी की बेवफाई से आहत एक युवती उसके घर के आगे पिछले 48 घंटे से धरने पर बैठी है।


युवती प्रेमी के घर के आगे 48 घंटे से धरने पर बैठी

कड़ाके की ठंड में खुले में बैठी युवती का कहना है कि जब तक प्रेमी उससे शादी के लिए हां नहीं करता, वह यहां से हिलेगी नहीं। लड़के के घर वालों ने दरवाजा बंद कर रखा है। घर का कोई सदस्य बाहर नहीं आ रहा। वाकया धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के रामाकुंडा आमटांड गांव का है। युवती गिरिडीह जिले की रहने वाली है। उसका कहना है कि रामाकुंडा आमटांड़ निवासी रोहित कुमार के साथ उसका एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों कई बार मिले। फोन कॉल से लेकर सोशल मीडिया के जरिए लगातार बात होती रही।

युवक ने शादी का वादा करके उसके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन, अब वह शादी से मुकर रहा है। उसने बातचीत तक बंद कर दी। धरना पर बैठी युवती लोगों को रोहित के साथ हुई चैटिंग, वीडियो और फोटो दिखा रही है। खबर है कि आरोपी युवक फरार हो गया है और उसके घरवाले शादी पर राजी नहीं हैं। उनका कहना है कि युवती पहले से शादीशुदा है। युवती ने कहा कि पूर्व में उसकी शादी जिस युवक से हुई थी, उसमें उसकी रजामंदी नहीं थी। वे दोनों कई साल पहले अलग हो चुके हैं।

युवती का यह भी कहना है कि उसने अपने अतीत के बारे में रोहित को सबकुछ बता दिया था और इसके बाद उन दोनों के बीच संबंध विकसित हुए थे। युवती के मुताबिक वह बीते नवंबर महीने में शिकायत लेकर तोपचांची थाना गई थी। पुलिस ने दोनों की शादी कराने की बात कही थी, लेकिन, रोहित के घरवालों ने इनकार कर दिया। सोमवार दोपहर तक युवती का धरना जारी रहा। उसका कहना है कि उसे अगर कुछ हो जाता है तो इसके जिम्मेवार रोहित और उसके घर वाले होंगे।

 

आईएएनएस
धनबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment