महिला आरक्षण पर पूर्व मंत्री सिद्दीकी के बिगड़े बोल, कहा- इससे बॉब कट व लिपस्टिक वाली आएंगी

Last Updated 30 Sep 2023 12:29:32 PM IST

महिला आरक्षण बिल यानी नारी शक्ति वंदन अधिनियम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मंजूरी मिल गई है। अब यह अधिनियम कानून बन गया है। इस बीच, राजद के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस आरक्षण को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली विधाय‍िकाओं में आ जाएंगी।


अब्दुल बारी सिद्दीकी

सिद्दीकी राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की तरफ से मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को आयोजित अति पिछड़ा सामाजिक जागरूकता सम्मेलन में भाग ले रहे थे। उन्होंने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यदि देना है, तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें।

उन्होंने कहा कि अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए ,तब तो ठीक है, वरना, महिला के नाम पर बॉब कट और लिपिस्टिक वाली आ जायेंगी। उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में नौकरी में आपकी महिलाओं को कुछ नहीं मिलेगा। राजद नेता ने इसके लिए लोगों से गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने की भी अपील की।

सिद्दीकी ने लोगों को कम से कम लोकसभा चुनाव तक टीवी और सोशल मीडिया से दूर रहने की भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि टीवी और सोशल मीडिया से दूरी बनाइए और संकल्प लीजिए कि कम से कम लोक सभा चुनाव तक इसे नहीं देखें।

आईएएनएस
मुजफ्फरपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment