बलिया में ईओ ने फंदा लगाकर दी जान

Last Updated 08 Jul 2020 06:11:00 AM IST

शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में सोमवार की देर शाम पीसीएस अधिकारी मणि मंजरी ने फांसी लगाकर जान दे दी।


बलिया में ईओ ने फंदा लगाकर दी जान

वह मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी (ईओ) के पद पर तैनात थी। इसकी सूचना मिलते ही डीएम श्रीहरि प्रताप शाही व एसपी देवेन्द्र नाथ के साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पहुंच गई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके सहारे पुलिस अधिशासी अधिकारी की आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश में जुटी है।

मूल रूप से गाजीपुर जनपद के भांवरकोल निवासी मणिमंजरी राय (30) की तैनाती करीब दो साल पहले मनियर नगर पंचायत में ईओ पद पर हुई थी। वह, शहर कोतवाली के आवास विकास कालोनी में किराये की मकान में रहती थी। सोमवार को वह घर में अकेले ही थी। उनके फ्लैट के बगल वाले फ्लैट में रहने वाली एक महिला को ईओ के कमरे की खिड़की के शीशे से कुछ हिलता हुआ दिखाई दिया। आसपास के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई।

उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो बेड के ऊपर ही फंदे पर मणि मंजरी राय की लाश लटक रही थी। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलाई। जांच के बाद शव को नीचे उतारा। देर रात तक डीएम-एसपी मौके पर थे। वहीं, इसकी सूचना मिलते ही संयुक्त मजिस्ट्रेट विपिन कुमार जैन व अन्नपूर्णा गर्ग के अलावा सदर तहसीलदार शिवसागर दुबे, नायब तहसीलदार जया सिंह, ईओ बांसडीह सीमा राय, ईओ सकिंदरपुर संजय राव समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
बलिया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment