बिहार में सड़क हादसों में 7 की मौत, 3 घायल

Last Updated 17 Dec 2018 12:15:57 PM IST

बिहार के कटिहार और सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए।


बिहार में सड़क हादसों में 7 की मौत, 3 घायल (फाइल फोटो)

घायलों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। बिहार के सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक मोटरसाइकिल और अनियंत्रित ट्रक की टक्कर में तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दिघवारा के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि तीन दोस्त सोनपुर मेला देखने के बाद रात एक होटल में खाना खाकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी उनचक गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान तरैया के रहने वाले मनोरंजन पाठक और बुलेट शर्मा और उनचक गांव के रहने वाले सुबोध कुमार शर्मा के रूप में की गई है।

उधर, कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवती सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।



पुलिस के अनुसार, एक कार पर सवार होकर कुछ लोग पूर्णिया से भागलपुर जा रहे थे तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर कुर्सेला चौक के समीप पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार पर सवार एक युवती सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। इस घटना में तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान मधेपुरा के आकाश कुमार, खगड़िया की बबली और कटिहार के दीना मंडल के रूप में हुई है। इनमें से एक की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिए हैं।

 
 

 

आईएएनएस
कटिहार/पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment