सुशील मोदी पर तेजप्रताप के बयान से बिफरे बीजेपी-जेडीयू, बताया 'कुसंस्कार'

Last Updated 23 Nov 2017 02:59:48 PM IST

आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी के बाद बिहार की राजनीति में उबाल देखा जा रहा है.


तेजप्रताप और सुशील मोदी (फाइल फोटो)

सत्ताधारी बीजेपी और जेडीयू तेजप्रताप के बहाने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए इसे 'कुसंस्कार' बता रही है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस बयान के बाद प्रतिक्रिया देते हुए लालू प्रसाद से अपने बेटे को समझाने की नसीहत दी है.

उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद को अपने बेटे को समझाना चाहिए कि शादी-ब्याह के कार्यक्रम में राजनीति नहीं होनी चाहिए. मैंने लालू की सभी बेटियों की शादी में सम्मान के साथ शिरकत की है."

उन्होंने हालांकि तंज कसते हुए कहा कि बेनामी संपत्ति के खुलासे के बाद तेजप्रताप को मंत्री पद गंवाना पड़ा जिस कारण तेजप्रताप उनके बेटे उत्कर्ष की शादी में व्यवधान पैदा करने की धमकी दे रहे हैं.

इधर, जेडीयू के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजप्रताप को 'राजनीति का रसूख' भूल जाने की बात करते हुए गुरुवार को कहा, "सुमो के तेजप्रताप को आमंत्रण देने की बात को मैं नहीं जानता लेकिन जिस तरह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने बयान दिया है वह निंदनीय है."

उन्होंने कहा, "एक सजायाफ्ता (सजा पा चुके) व्यक्ति (लालू प्रसाद) का बेटा अपनी भाषाई सीमा भूल चुका है. यह बिहार है, बिहार में कानून का राज है. ऐसे लंपटों को, फिर चाहे वह शहाबुद्दीन हों या राजबल्लभ, कानून के तहत हमने 'नापा' है."

नीरज ने तेजप्रताप को चुनौती देते हुए कहा कि आप (तेजप्रताप) शादी में आईएगा और जैसा करिएगा कानून के तहत वैसा प्रबंधन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने लालू प्रसाद के परिवार की बेनामी संपत्ति का खुलासा किया है और अपने बेटे की शादी में बिना दहेज लिए एक उदाहरण पेश कर रहे हैं. ऐसे में लालू परिवार के लोग परेशानी में हैं कि इस उदाहरण में वे पीछे रह जाएंगे. क्योंकि लालू परिवार में तो शादी दिल्ली के फाइरस्टार होटलों में होती है.

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने और बेटे की शादी में तोड़फोड़ और हंगामा करने की धमकी दी थी.

तेजप्रताप ने औरंगाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे, तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे. लड़ाई चल रहा है. हम नहीं मानेंगे. हम वहां भी राजनीति करेंगे."

उन्होंने कहा, "जिसने गरीब-गुरबा के साथ जो छल किया है, उसे उसके घर में घुसकर मारेंगे. मैं रुकने वाला नहीं हूं. अगर वह शादी में बुलाएगा, तो वहीं सभा कर देंगे. वह मेहमानों के सामने बेइज्जत होगा."

उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी के पुत्र उत्कर्ष की शादी तीन दिसंबर को पटना में होनी है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment