बिहार के रोहतास में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

Last Updated 28 Oct 2017 11:36:08 AM IST

बिहार के रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत के मामले में आज कछवा थाना के थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मियों को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया


बिहार के रोहतास में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत (फाइल फोटो)

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दनवारा गांव के आठ लोगों ने कल शराब का सेवन किया. शराब पीने के कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत खराब हो गयी.

सभी को तत्काल विक्रमगंज स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में कल देर रात धनजी सिंह (32), हरिहर सिंह (55), उदय सिंह (32) और कमलेश सिंह (32) की मौत हो गयी.

सूत्रों ने बताया कि गंभीर रूप से बीमार दो लोग रवि सिंह और कृष्णा सिंह को बेहतर इलाज के लिये पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है .

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सात अन्य पुलिस जवानों को पुलिस लाईन में तत्काल प्रभाव से योगदान करने का आदेश दिया गया है. यह कार्रवाई राज्य पुलिस मुख्यालय के आदेश से की गयी है.

उल्लेखनीय है कि रोहतास जिले के कछवा थाना क्षेत्र के दनवारा गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोंगों की मौत हो गयी थी जबकि चार अन्य बीमार हो गये. शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है .

उल्लेखनीय है कि बिहार में अप्रैल 2016 से ही पूर्ण शराबबंदी है और इसके सेवन और उत्पादन तथा कारोबार पर प्रतिबंध लगा हुआ है.

वार्ता/भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment