कांग्रेस के छुट भइये नेताओं की बात पर ध्यान नहीं : लालू

Last Updated 21 Sep 2017 08:19:55 PM IST

लालू प्रसाद यादव के साथ महागठबंधन में शामिल रहने को लेकर बिहार कांग्रेस में पिछले कुछ दिनों से चल रही टूट की अटकलों के बीच यादव ने कहा कि वह छुट भइये नेताओं के किसी भी बयान पर ध्यान नहीं देते.


(राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि किसी भी मुद्दे पर उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सीधी बात होती है. प्रदेश कांग्रेस के छोटे नेताओं से वह बात भी नहीं करते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता उनके खिलाफ जो बयानबाजी कर रहे हैं उस पर वह तनिक भी ध्यान नहीं देते.
               
राजद अध्यक्ष ने कहा कि उनकी किसी भी विषय पर कांग्रेस के बड़े नेताओं से ही बात होती है. ऐसे छुट भइये नेताओं की क्या औकात है कि जो उनसे वह बात करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष उनके साथ हैं. जब कांग्रेस के साथ गठबंधन होना होगा तब होगा.


            
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के कई नेता प्रदेश में महागठबंधन की सरकार टूटने के लिये राजद अध्यक्ष को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. गठबंधन टूटने से कांग्रेस को बड़ा नुकसान हुआ है और ऐसे में अब राजद के साथ गठबंधन करना सही नहीं होगा. कई नेता राजद का साथ छोड़ने के लिये जहां आलाकमान से गुहार लगा चुके हैं वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बयान के बाद टूट की अटकलें भी लगायी जा रही है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment