संसद के दोनों सदनों में भाजपा का समर्थन करेंगे : केसी त्यागी

Last Updated 27 Jul 2017 03:57:15 PM IST

बिहार में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के कुछ ही देर बाद जद (यू) ने आज घोषणा की कि वह संसद के दोनों सदनों में भाजपा की अगुवाई वाले राजग सरकार का समर्थन करेगी.


जद यू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी (फाइल फोटो)

जद (यू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुये कहा कि उसकी कोई साख नहीं रह गयी है और उस पर आरोप लगाया कि वह भष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को लेकर गंभीर नहीं है.

उन्होंने पटना में संवाददाताओं से कहा,  हम संसद के दोनों सदनों में भाजपा की अगुवाई वाली राजग सरकार का समर्थन करेंगे.  

त्यागी ने कहा, कांग्रेस ना तो भ्रष्टाचार के खिलाफ है और ना ही किसी विपक्षी खेमे के प्रति गंभीर है. हमारी तरफ से कांग्रेस पर विश्वास करना एक बड़ी भूल थी जिसकी कोई भी साख नहीं है.   

मोदी सरकार में जद (यू) के शामिल होने के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यह पार्टी नेतृत्व तय करेगा. हमारी पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता मुद्दे पर चर्चा करेंगे. इसके बाद ही हम इस पर कुछ कह सकते हैं.  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुये जद (यू) के प्रवक्ता ने उन पर भष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया.

जद (यू) की प्रतिक्रिया राहुल गांधी के कुमार पर निशाना साधने के बाद सामने आयी है जिसमें उन्होंने स्वार्थपूर्ण राजनीतिक उद्देश्यों के लिए काम करने और बिहार में सांप्रदायिकता के खिलाफ जनादेश मिलने के बावजूद उनके भाजपा के साथ जाने पर हमला किया था.



जद (यू) के नेता ने कहा, नीतीश कुमार और राहुल गांधी के बीच अंतर यह है कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार पर समझौता नहीं करते हैं जबकि राहुल गांधी इस पर समझौता कर लेते हैं. राहुल गांधी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में गंभीर नहीं हैं वह केवल बड़े-बड़े दावे करने में यकीन रखते है लेकिन वह जो कहते हैं उसका पालन नहीं करते हैं. 
      
त्यागी ने कहा,  कांग्रेस ने भ्रष्टाचार पर समझौता किया है और यही वजह है कि आज ऐसी स्थिति सामने आयी है. यह चाहते हैं कि जद (यू) भ्रष्टाचार पर समझौता करे और इसी स्थिति का सामना करे. लेकिन हम भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कभी समझौता नहीं करेंगे. 

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment