खुशी है नीतीश ने राजद के सामने घुटने नहीं टेके : सुशील मोदी

Last Updated 26 Jul 2017 08:55:44 PM IST

नीतीश कुमार के इस्तीफ़े के बाद भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने इसका स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि नीतीश ने राष्ट्रीय जनता दल के सामने घुटने नहीं टेके, साथ ही स्पष्ट किया कि भाजपा राज्य में मध्यावधि चुनाव के पक्ष में नहीं है.


(फाइल फोटो)

नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद बिहार में भाजपा और जदयू के हाथ मिलाने की अटकलें तेज हो गई हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर नीतीश को बधाई दी और भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष का आह्वान किया.
      
बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा मध्यावधि चुनाव के पक्ष में नहीं है.
     
नीतीश के इस्तीफे के बाद संवाददाताओं से बातचीत में सुशील कुमार मोदी ने कहा, हम बिहार में मध्यावधि चुनाव के पक्ष में नहीं हैं. बिहार में भविष्य की राजनीति की संभावनाओं के सवाल पर सुशील ने कहा कि इसके लिए तीन सदस्यीय कमेटी बना दी गई है जो भविष्य की रणनीति पर विचार करेगी.
       
सुशील मोदी ने कहा कि वह नीतीश के रवैये से खुश हैं. उन्होंने कहा, हम खुश हैं कि नीतीश ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया और राजद के सामने घुटने नहीं टेके.
      
सुशील मोदी ने यह भी जानकारी दी कि भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल की बैठक में तीन लोगों को अधिकृत किया गया है कि वे विधायकों की राय जानकर केंद्रीय नेत्तृत्व को अवगत कराएं, और उसके बाद केंद्रीय नेतृत्व फ़ैसला लेगा.


     
मौजूदा समय में बिहार विधानसभा में जनता दल यूनाइटेड के 71 विधायक हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी के पास 53 विधायक हैं. जबकि राष्ट्रीय जनता दल के 80 विधायक हैं.
     
सुशील मोदी ने कहा कि देश विशेष तौर पर बिहार के भविष्य के लिये राजनीति से उपर उठकर भष्टाचार के खिलाफ काम करना वक्त की मांग है. मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने के लिये नीतीश कुमार को बधाई देता हूं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment