राबडी ने की सुशील के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, बाद में इसे मजाक बताया

Last Updated 29 Nov 2016 08:27:41 PM IST

बिहार विधान परिषद और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी ने सुशील के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उसे मजाक की संज्ञा दी.


पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी (फाइल फोटो)

बिहार विधान परिषद स्थित अपने कक्ष में सुशील के नीतीश पर राजद और कांग्रेस से गठबंधन पर पुनर्विचार करने का पासा फेंकते हुए यह कहे जाने कि उनकी पार्टी जदयू की तरफ से पुनर्मिलन के किसी भी प्रस्ताव पर विचार करेगी, इस पर राबडी देवी ने सदन के मुख्यद्वार पर सुशील के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर मोदी :सुशील मोदी: नीतीश जी को ले जाना चाहते हैं तो उन्हें अपने गोद में उठाकर ले जाएं.
   
बाद में इसे मजाक की संज्ञा देते हुए राबडी ने कहा कि जब वे परिषद के मुख्यद्वार के समीप कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के विरूद्ध की गयी अमर्यादित टिप्पणी के लिए प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सदन सदस्य मंगल पाण्डेय माफी नहीं मांग लेते तबतक सदन की कार्यवाही सामान्य नहीं हो पाएगी.


   
उन्होंने अपनी इस अमर्यादित टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा कि राजनेताओं के बीच हंसी-मजाक चलता रहता है और एक-दूसरे का विरोध करने के बाद तुरंत एक साथ दिखते हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment