जनता दरबार में CM नीतीश कुमार पर युवक ने फेंका कागज

Last Updated 02 May 2016 01:35:32 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में सोमवार को उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब एक युवक ने उन पर कागज फेंक दिया.


(फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि युवक नीतीश सरकार के उस फैसले से नाराज है, जिसमें आग लगने की घटनाओं को देखते हुए सुबह 9 बजे से शाम छह बजे तक चूल्हा नहीं जलाने की हिदायत दी गई है.

आरोपी युवक सीएम के पटना स्थित सीएम आवास में फरियाद लेकर पहुंचा था. जैसे ही दरबार शुरू हुुआ, उसने मुख्यमंत्री पर कागज फेंका, जो कुछ दूर जाकर गिर गया. इस घटना के फौरन बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को घेर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. युवक को फिलहाल किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

नीतीश का जनता दरबार सुबह करीब 10 बजे शुरू हुआ. जनता दरबार में गृह विभाग, सामान्य प्रशासन, राजस्व एवं भूमि सुधार, उत्पाद एवं मद्य निषेध समेत कई विभागों की शिकायतें सामने आई हैं. कड़ी धूप और गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग फरियाद लेकर पहुंचे.

जनता दरबार में बिहार के पुलिस महानिदेशक, गृह सचिव, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री मदन मोहन के अलावा संबंधित विभाग के प्रधान सचिव भी जनता दरबार में मौजूद हैं.

मुख्यमंत्री दरबार में आये फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उसका निबटारा कर रहे हैं. दरभंगा से आयी एक महिला ने गुहार लगायी कि उसके बेटा का तीन साल पहले अपहरण हुआ था. तीन साल बीत जाने के बाद भी पुलिस उसके बेटे का पता नहीं लगा पायी है.

दरभंगा के बेता मुहल्ले की रहने वाली नसीमा खातून ने कहा कि आरोपित उसके ऊपर केस उठाने के लिए दवाब बना रहे हैं. उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. शिकायत सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने डीजीपी से इस मामले को देखने का आदेश दिया. डीजीपी ने महिला को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

जनता दरबार में आया एक शख्स बेहोश हो गया. भीषण गरमी की वजह से उसे सांस लेने में तकलीफ हुई और वह बेहोश हो गया. अधिकारी ने उसे अस्पताल पहुंचाया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment