शत्रुघ्न ने नीतीश, लालू के साथ गर्मजोशी के साथ मुलाकात की

Last Updated 09 Feb 2016 09:27:58 PM IST

सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद से अलग-अलग मुलाकात की.


सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

उन्हें हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने दरकिनार कर दिया था.पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज पटना हवाई अड्डे पर लालू के साथ गर्मजोशी के साथ मिले. इस अवसर पर लालू के साथ उनकी पत्नी राबडी देवी तथा शत्रुघ्न के साथ उनके बडे भाई लखन सिन्हा मौजूद थे.

लालू के साथ मुलाकात के समय शत्रुघ्न के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि लालू ने ‘बिहारी बाबू’ :शत्रुघ्न: की उन्हें दरकिनार कर दिए जाने के लिए भाजपा नेतृत्व से अकेले लोहा लेने पर मजाहिए अंदाज में पीठ थपथपाते हुए कहा, ‘तारीफ की बात है कि अकेले लाठी से पूरे भाजपा वाले को खदेडे हुए हैं.’

शत्रुघ्न की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात बीती रात्रि पटना में एक शादी समारोह में होने पर नीतीश ने उनसे कहा कि चुनाव का ही समय ठीक था, जब हमारी अक्सर मुलाकात हो जाया करती थी.

अपनी पार्टी के विरोधियों के मिलने के बारे में शत्रुघ्न से पूछे जाने पर उन्होंने पीटीआई को बताया कि उनकी अवधारणा है कि एक बार दोस्त बन जाने पर हमेशा दोस्त बने रहें.

उन्होंने कहा कि हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और हमारी दोस्ती को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखी जानी चाहिए, यह हमेशा कायम रहने वाली मित्रता है.

भाजपा में लालकृष्ण आडवाणी खेमे के माने जाने वाले शत्रुघ्न ने पूर्व में कई बार नीतीश और लालू से मुलाकात कर और उनकी प्रशंसा कर अपनी पार्टी के लिए असहज स्थिति उत्पन्न की है और नीतीश एवं लालू भी शत्रुघ्न की प्रशंसा करते रहे हैं.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment