एके 47 से लोजपा नेता बैजनाथी सिंह को भूना

Last Updated 06 Feb 2016 05:43:08 AM IST

फतुहा में एके 47 से लैस अपराधियों ने लोजपा नेता बैजनाथी सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.


बैजनाथी सिंह के शव के पास बिलखते परिजन (इनसेट) घायल महिला.

फतुहा में शुक्रवार की शाम एके 47 से लैस अपराधियों ने कच्ची दरगाह स्थित सेंट्रल बैंक के समीप स्कॉर्पियो सवार लोजपा नेता बैजनाथी सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

फतुहा में शुक्रवार की शाम एके 47 से लैस अपराधियों ने कच्ची दरगाह स्थित सेंट्रल बैंक के समीप स्कॉर्पियो सवार लोजपा नेता बैजनाथी सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. गोलीबारी में उनकी भाभो और भतीजा गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पटना और वैशाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अत्याधुनिक हथियार के 10 खोखे व 5 पिलेट वरामद किया. घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. राघोपुर की प्रखण्ड प्रमुख मुन्नी देवी के भैंसुर वैशाली जिले के फतेहपुर गांव निवासी वृजनाथी सिंह उर्फ बैजनाथी सिंह शुक्रवार को फतेहपुर से अपने स्कॉर्पियो से पटना जा रहे थे.

जैसे ही वे पीपापुल पार कर कच्चीदरगाह स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के समीप पहुंचे कि घात लगाए दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एके 47 से उनपर ताबड़तोड़ गोलियों की वौछार कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही वैजनाथी सिंह की मौत हो गयी. गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास का इलाका थर्रा उठा और कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग गए.

बैजनाथी सिंह की पत्नी वीरा देवी, भतीजा गोलू सिंह और उनके भाई लल्लू सिंह की पत्नी पूजा देवी भी स्कॉर्पियो में ही सवार थीं.  पूजा देवी और भतीजा गोलू सिंह भी गोली से गम्भीर रूप से घायल हो गए. स्कॉर्पियो का चालक घायलों को इलाज के लिए तत्काल अगमकुआं के एक निजी अस्पताल में ले गया जहां चिकित्सको ने बैजनाथी सिंह को मृत घोषित कर दिया. पूजा देवी व गोलू सिंह की हालत गम्भीर बनी हुई है.

बैजनाथी सिंह का पुत्र ई. राकेश रौशन सिंह ने वर्ष 2015 का विधानसभा चुनाव राघोपुर विधान सभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी के रूप में लड़ा था. एक पखवारा पूर्व भी घटनास्थल से महज 200 गज की दूरी पर मुखिया जयपाल सिंह की भी अपराधियों ने जेठुली गंगा घाट पर गोलियों से भून डाला था. अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देते जा रहे हैं जिससे आसपास के लोग काफी भयभीत हैं.

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महराज, ग्रामीण एसपी ललित मोहन प्रसाद, डीएसपी अनोज कुमार, हाजीपुर के सदर डीएसपी सियाराम गुप्ता, थानाध्यक्ष  राजीव कुमार, थानाध्यक्ष राघोपुर रितेश कुमार मंडल और दीदारगंज पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात करते हुये अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment