सूट-बूट की सरकार कहने पर प्रधानमंत्री ने सूट पहनना छोड़ा-राहुल

Last Updated 07 Oct 2015 03:00:15 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को एक बार फिर ‘सूटबूट की सरकार’ करार दिया और कहा कि इस सरकार को सूट-बूट की सरकार कहे जाने के बाद से उन्होंने (प्रधानमंत्री) सूट पहनना ही छोड़ दिया है.


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

श्री गांधी ने शेखपुरा और बछवाड़ा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर जमकर हमला किया.

उन्होंने कहा कि सूट-बूट की सरकार कहे जाने के बाद मोदीजी ने सूट पहनना ही छोड़ दिया है. प्रधानमंत्री के हालिया अमेरिकी दौरे का जिक्र करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा ‘ मोदीजी अमेरिका जाते हैं 16 बार कपड़े बदलते हैं, कभी लाल, कभी हरा,कभी नीला तो कभी गुलाबी रंग का जैकेट पहनते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश जाते हैं तो कई बार कपड़े बदलते हैं, लेकिन नीतीश कुमार को कभी कुर्ते के अलावा अन्य किसी ड्रेस में नहीं देखा गया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने कपड़ो की तो चिंता है लेकिन गरीबों और किसानों की फिक्र नहीं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के सेल्फी शौक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके किसी भी फोटो में किसान,मजदूर और गरीब नहीं दिखेगा.

  प्रधानमंत्री की फोटो में गूगल, फेसबुक, यूट्यूब और अमेरिका के उद्योगपतियों को ही जगह मिलती है. कभी किसानों-गरीबों को उनके साथ फोटो खिंचाने का मौका नहीं मिलता. गरीबों-किसानों से प्रधानमंत्री दूर होकर अमेरिकी अमीरों के करीब चले गए हैं
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment