नीतीश-लालू पीठ में छुरा घोंपने में माहिर : रामविलास

Last Updated 05 Jul 2015 04:16:16 PM IST

रामविलास पासवान ने कहा है कि नीतीश और लालू न तो जात के नेता हैं और न ही जमात के. ये दोनों पीठ में छुरा घोंपने में माहिर हैं.


रामविलास (फाइल)

लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के खिलाफ जमकर जहर उगला. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश और लालू न तो जात के नेता हैं और न ही जमात के. ये दोनों पीठ में छुरा घोंपने में माहिर हैं.

विद्यापति भवन में शनिवार को आयोजित पटना स्थानीय प्राधिकार के एनडीए के प्रत्याशी भोला सिंह के पक्ष में आयोजित आमसभा में श्री पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने शासनकाल में सबसे ज्यादा यादव और पासवान समाज पर अन्याय किया.

यादव समाज भले ही यह बात भूल जाये, लेकिन पासवान समाज नीतीश के कार्यकाल में किये गये एक-एक अन्याय का बदला लेगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने दलित और महादलित के बीच विभेद पैदा करने की कोशिश की. सबको एक साथ कर लिया और पासवान को अकेले छोड़ दिया. यह सब पासवान समाज भूला नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि रामकृपाल यादव और पप्पू यादव को देखिये. इनसे ज्यादा कोई विश्वसनीय हो सकता था, लेकिन क्या हुआ इनके साथ. लालू प्रसाद ने इनके साथ भी न्याय नहीं किया. जनता यह सब देख रही है. पहले तो नीतीश ऊंची जाति पर पिछड़ा और दलित को नहीं बढ़ने देने का आरोप लगाते थे, पर पिछले 25 वर्षों से तो कोई ऊंची जाति का मुख्यमंत्री नहीं हुआ, फिर उन्होंने क्यों नहीं पिछड़ों व दलितों की जिंदगी में सुधार लाया.

पासवान ने प्रतिनिधियों से आग्रह किया विधान परिषद के इस सेमीफाइनल चुनाव में एनडीए के 24 उम्मीदवारों को मत दे कर विजयी बनायें ताकि अहंकारी नीतीश व लालू का सपना चकनाचूर हो सके.

इस मौके पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कु मार मोदी ने कहा कि विरोधी दल विधान परिषद के चुनाव में मतदाताओं को डरा-धमका कर किसी भी तरह से चुनाव जीतना चाहते हैं, लेकिन पंचायत और निकाय के प्रतिनिधियों से डरने की कोई जरूरत नहीं. निडर हो कर मत दें और एनडीए के 24 उम्मीदवारों को विजय दिलायें.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment