बिहार में डीएवी की छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप

Last Updated 22 Mar 2015 06:21:09 AM IST

पटना में डीएवी की ग्यारहवीं की छात्रा के साथ दो युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया था. इस तथ्य का खुलासा छात्रा ने अपने 164 के बयान में किया है.




बिहार में डीएवी की छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप

सीबीएससी कार्यालय के पास एक मंदिर के पास से छात्रा को दोनों लड़के उसकी मदद करने का झांसा देकर अपने साथ ले गये थे. पटना पुलिस के एक आला अधिकारी ने भी छात्रा के बयान की पुष्टि की है. उनके मुताबिक छात्रा ने न्यायालय में दोनों युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का बयान दिया है. पुलिस ने गार्डिनर रोड अस्पताल और पीएमसीएच में छात्रा की मेडिकल जांच करायी.

पीड़िता को शनिवार को पुलिस पहले सिविल सर्जन कार्यालय ले गयी जहां से पुलिस को मेडिकल जांच कराने का आदेश मिला. पुलिस पहले उसे गर्दनीबाग अस्पताल ले गयी. उसके बाद गार्डिनर रोड अस्पताल ले जाया गया. वहां जांच के बाद छात्रा को पटना मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग ले जाया गया.

माइक्रोबायोलॉजी विभाग में छात्रा के साथ दुराचार की पुष्टि के लिए उसका वेजायनल सोएब जांच के लिए लिया गया. मेडिकल जांच के बाद छात्रा का बयान कलमबंद कराने के लिए पुलिस उसे न्यायालय लेकर पहुंची. छात्रा का बयान न्यायिक दंडाधिकारी खुशबू श्रीवास्तव के नयायालय में दर्ज कराया गया. पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि उसे गौरांग सर ने फोन किया था कि वह ग्यारहवीं में फेल कर गयी है. उन्होंने उसे दूसरे स्थान से फार्म भरने की व्यवस्था करने को कहा. वह फिर भी स्कूल जाती रही. इस बीच उसने स्कूल के एक समारोह में भी भाग लिया.

28 को फीस जमा करने गयी थी स्कूल

छात्रा ने अपने बयान में कहा कि वह 28 फरवरी को फीस जमा करने स्कूल गयी थी. वहां कोई नहीं मिला. वहां से वह सीबीएससी कार्यालय चली गयी. वहां जाने पर कार्यालय से उसे एडमिट कार्ड नहीं दिया गया. वह सीबीएससी कार्यालय के आगे ब्रह्मस्थानी मंदिर के पास हताश बैठी थी. तभी दो लड़के एक सफेद रंग की ऑल्टो कार से आए. उन लोगों ने उससे कहा कि  काफी देर से आपको बैठे देख रहे हैं. क्या बात है?  उसने अपनी समस्या लड़कों को बतायी. उसमें एक लड़का 19 वर्ष का और एक करीब 26 वर्ष का था. दोनों उसे विास में लेकर अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले गये. उसके साथ दोनों लड़कों ने बलात्कार किया. उसे दो दिन बाद खाना दिया गया. उस वक्त उसने खाना नहीं खाया लेकिन जब भूख लगी तो उसने खाना खा लिया.

उसने अपने बयान में कहा कि उसके पास दोनों लड़के अखबार लेकर आए और कहा कि तुम्हारे बारे में खबर छपी है कि तुम 62 हजार रुपये लेकर घर से भागी हो. अब घर वाले और पुलिस भी तुम्हारी मदद नहीं कर सक ती. हमारे साथ ही रह जाओ. कुछ दिन बाद दोनों लड़के उसे लेकर गांधी मैदान पहुंचे और कहा कि तुम कहीं दूर चली जाओ. वह गांधी मैदान से पटना जंक्शन चली गयी. स्टेशन पर उसे उसके ब्वॉय फ्रेंड के दोस्त ने देख लिया और पुलिस को खबर कर दी. बयान के बाद न्यायिक दंडाधिकारी ज्योति प्रकाश ने छात्रा के माता-पिता के राजीनामा पर उनके हवाले कर दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment