मोदी के भाई ने भाजपा को चेताया

Last Updated 04 Mar 2015 06:03:14 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने चेतावनी दी है कि अगर केंद्र उनकी मांगों पर आंखें मूंदे रहा तो उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों में भाजपा को चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है.


मोदी के भाई ने भाजपा को चेताया

प्रह्लाद का संगठन राशन की दुकान के मालिकों की समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रहा है. ऑल इंडिया फेयर प्राइस डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने आजाद मैदान में केंद्र के खिलाफ एक आंदोलन में हिस्सा लिया.

उन्होंने सरकार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए वोट जुटाने में अपने संगठन की भूमिका की याद दिलाई और कहा कि राशन दुकान मालिकों की अनदेखी भगवा पार्टी के लिए नुकसानदेह हो सकती है.

उन्होंने राशन दुकान मालिकों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 में से 73 सीटें 75000 राशन दुकान मालिकों के समर्थन की बदौलत हासिल कर सकी.

दिल्ली चुनाव से पहले सरकार ने इस तबके की अनदेखी की शुरू कर दी और परिणाम सब लोग देख सकते हैं. उन्होंने कहा, अगर यह जारी रहा तो बिहार में 70 हजार राशन दुकान मालिक सहयोग नहीं करेंगे जो भाजपा की किस्मत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है. वही हाल उत्तर प्रदेश में होगा.

उन्होंने कहा, हम राशन बेचते हैं और लोगों की आत्मीयता खरीदते हैं. उन्होंने पड़ोस की राशन की दुकान परिवार के सदस्य की तरह है जो बड़े तरीके से मतदान को प्रभावित करते हैं.  प्रह्लाद मोदी ने कहा कि राशन दुकान विक्रेता सीधे तौर पर महिलाओं से जुड़े होते हैं और उनके मन को प्रभावित करने में सिर्फ दो मिनट लगता है.

उन्होंने कहा, हम सरकार बदल सकते हैं. राशन दुकान मालिक अपने कमीशन को बढ़ाने और प्रति विक्रेता कम से कम 1000 कार्डधारियों की सेवा का आासन देने की मांग कर रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment