बिहार के आरा कोर्ट परिसर में बम धमाका, तीन की मौत

Last Updated 23 Jan 2015 11:57:40 AM IST

बिहार के आरा सिविल कोर्ट परिसर में अपराधियों ने बम ब्लास्ट कर दिया, जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और आठ जख्मी हो गए हैं.




बम धमाका

बिहार के भोजपुर के आरा व्यवहार न्यायालय परिसर में शुक्रवार को हुए एक बम विस्फोट में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि छह से अधिक व्यक्ति घायल हो गए हैं.

मृतकों में पुलिस का एक जवान भी शामिल है. पुलिस के अनुसार, आरा व्यवहार न्यायालय परिसर में सुबह लगभग 11.30 बजे एक बम विस्फोट हुआ, जिसमें एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए.
 

आरा (सदर) के अनुमंडल अधिकारी (एसडीएम) अनिल कुमार ने बताया कि इस घटना में घायल एक सिपाही अमित कुमार की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है.

एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. घटना में मारे गए तीसरे व्यक्ति को एक विचाराधीन कैदी बताया गया है. कुमार ने बताया कि घायलों को आरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने यहां मीडिया से कहा कि मृतक महिला ही बम लेकर परिसर में दाखिल हुई थी और वह बम फट गया.

मृतक महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. पांडे ने कहा कि पुलिस ने महिला के शव के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना में आठ से 10 लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर है. भोजपुर के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और न्यायालय परिसर को सील कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से घटना पर एक रिपोर्ट मांगी है.
 




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment