नीतीश ने दिया जेडीयू कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया इस्तेमाल का सुझाव

Last Updated 21 Jan 2015 09:31:59 PM IST

जेडीयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने का सुझाव दिया है.


जेडीयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार (फाइल)

नीतीश कुमार ने इस वर्ष के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के ‘मिथक प्रचार’ की काट के लिए कार्यकर्ताओं से वाट्सएप सहित सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने का सुझाव दिया है.
    
इस वर्ष के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू के चेहरा नीतीश ने अपने आवास पर आयोजित दो दिवसीय ‘प्रशिक्षण शिविर’ के अंतिम दिन बुधवार को जेडीयू के कार्यकर्ताओं से भाजपा के ‘मिथक प्रचार’ की काट के लिए वाट्सएप सहित सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया जाना चाहिए.      

प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले जेडीयू सूत्रों पार्टी ने उक्त चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने के लिए आगामी 15 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में एक राजनीतिक बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया है.
    
नीतीश ने अपने भाषण में पार्टी कार्यकताओं से जनता को जेडीयू सरकार के सुशासन से अवगत कराने को कहा.
    
उन्होंने जेडीयू कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता को नरेंद्र मोदी सरकार के भूमि अधिग्रहण को लेकर अध्यादेश लाए जाने और कालाधन को वापस लाने एवं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के अपने वादे से मुकरने के बारे जनता से अवगत कराया.
    
जेडीयू कार्यकर्ताओं को आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जमीनी स्तर पर सक्रिय करने को लेकर आयोजित इस प्रशिक्षण शिविर के दौरान पार्टी कोषाध्यक्ष रणवीर नंदन ने चुनाव के दौरान बूथ प्रबंधन पर जोर दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment