पाक खुफिया एजेंसी ने किया पटना के नौजवान को job offer

Last Updated 17 Dec 2014 05:18:58 PM IST

ने पटना के एक युवक को एक ई-मेल भेजकर नौकरी देने का प्रस्ताव दिया http://192.206.4.21/cms/article/add.phpहै.


पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई
बिहार की राजधानी पटना के एक युवक को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने एक ई-मेल भेजकर नौकरी देने का प्रस्ताव दिया है. ई-मेल को लेकर पटना के एक थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस की साइबर अपराध सेल ने मामले की तहकीकात प्रारंभ कर दी है.

पुलिस के अनुसार, सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के टेकारी रोड निवासी और इस्लामी संगठन जमात-ए-इस्लामी नेता रिजवान अहमद के मेल आईडी पर छह दिसंबर को एक मेल आया था, जिसमें उन्हें सूचित किया गया है कि आईएसआई में बहाली के लिए उनका चयन कर लिया गया है.

मेल में लिखा है कि हमारे संगठन में भर्ती के लिए आपका चयन किया गया है. अपनी उम्मीदवारी के लिए अंतिम नियुक्ति से पहले यह अस्थाई है.

आपको चयन के बारे में हमारे सभी मापदंडों को पूरा करना चाहिए. यह एक गोपनीय मेल है. इसे कहीं दूसरी जगह फारवर्ड न करें. यह मेल रिजवान ने 9 दिसंबर को देखा था.

पटना के पुलिस अधीक्षक (नगर) शिवदीप लांडे ने सोमवार को बताया कि इस मामले की एक प्राथमिकी सुल्तानगंज थाना में दर्ज कर ली गई है.

आने वाले मेल के आईपी एड्रेस से इसकी सत्यता का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर यह मेल पाकिस्तान से आया है, तो मामला गंभीर है.

इधर, रिजवान का कहना है कि संभावना है कि किसी शरारती तत्व ने उन्हें परेशान करने के लिए या जमात-ए-इस्लामी संगठन को बदनाम करने के लिए एक साजिश के तहत ऐसा किया हो.

उन्होंने पुलिस से गहन जांच करने की गुहार लगाई है. रिजवान पटना में किराए के एक मकान में रहता है. उसका पैतृक निवास अररिया जिले के एक गांव में है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment