बिहार भाजपा का रिपोर्ट कार्ड जारी, 'नीतीश ने बिहार को गर्त में झोंका'

Last Updated 26 Nov 2014 05:37:59 PM IST

बिहार भाजपा ने अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया है. रिपोर्ट कार्ड में पार्टी ने नीतीश कुमार को जमकर निशाना साधा है.


नंद किशोर यादव (फाइल)

भाजपा ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिष्ठा के लिए बिहार को गर्त में झोंक दिया. आरजेडी और जदयू के गठंधन से बिहार में जंगलराज टू की शुरुआत हो गई है. बिहार विकास की राह भटक गया है.

रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है.

सड़कें बदतर हो गई हैं. अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी आदि मौजूद थे. 

इससे पहले मंगलवार को नंदकिशोर यादव ने कहा था कि मांझी सरकार की रिपोर्ट कार्ड के आंकड़ों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि मांझी ने 17 माह की उपलब्धि बताने के बजाय भाजपा के सरकार में रहने के दौरान की उपलब्धियों को भी अपने नाम करने का फर्जीवाड़ा किया है.

केंद्रीय मंत्रियों को धमकी देने को मजाक बता कर उन्होंने अपने पद का मजाक बनाया. जदयू सरकार में लोगों को राशन नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में विकास कार्य ठप है. लखीसराय और सीवान में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले और आपराधिक गतिविधियों से राज्य में दहशत का माहौल है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment