बिहटा में महादलित इंटर छात्रा से गैंगरेप

Last Updated 21 Nov 2014 06:04:20 AM IST

गुरुवार को बिहार के बिहटा में एक इंटर की छात्रा के साथ चार टेम्पो चालकों ने गैंगरेप किया.




बिहटा थाने में लोगों की भीड़. (इनसेट) पुलिस हिरासत में छात्रा का मित्र (बाएं) व एक आरोपित.

बिहटा-डुमरी रोड में नागा बाबा पुल के समीप दिनदहाड़े हुई इस घटना की सूचना से पूरे शहर में खलबली मच गयी. जानकारी मिलते ही बिहटा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस टीम ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक युवक को मौके से धर दबोचा.

हालांकि अन्य युवक भागने में सफल रहे. सभी आरोपित युवक एक ही गांव दिलावरपुर के रहनेवाले हैं. गिरफ्तार युवक की पहचान दिलावरपुर निवासी नवल सिंह के पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने पीड़िता को थाना लाकर रेफरल अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा है.

जहां प्रारम्भिक जांच में उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि चिकित्सक ने की है. इस बीच, बिहटा पहुंचे सिटी एसपी ने दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए कहा कि इस कांड में छह लोग शामिल थे. चार की शिनाख्त पहले हो चुकी थी जबकि दो लोगों का पूछताछ के बाद खुलासा हुआ.

पुलिस इस मामले में किसी भी दोषी को नहीं बख्शेगी. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र की रहने वाली है. खोलपुरा निवासी वशिष्ठ नारायण यादव का पुत्र व इंटर का छात्र काजू उर्फ उदय कुमार के साथ उसकी गहरी दोस्ती था.

विगत 24 अक्टूबर को छात्रा अपने मौसी के घर बिहटा के बिशम्भरपुर में आई थी. उसका दोस्त काजू उससे मिलने बिहटा आया था. दोनों में देवी मंदिर के पास मिलने की बात तय हुई. छात्रा ने बताया कि मिलने के बाद दोनों आपस में बातें करते हुये नागा बाबा पुल की ओर बढ़ गए थे.

ये इलाका उनके लिए नया था. इसी दौरान भैंस की चरवाही कर रहे बिहटा दिलावरपुर निवासी दीपक कुमार ने उन्हें अकेले जाते देख लिया. दीपक ने इसके बाद चुनचुन कुमार (22), नंदा कुमार (24), सोनू कुमार (22) को वहां बुला लिया.

छात्रा के अनुसार मैं कुछ समझ पाती इसके पहले ही सभी लड़के वहां पहुंच गए. चारों ने पहले मेरे दोस्त काजू को पकड़ लिया. इसके बाद सभी ने बारी बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया.

इस बीच, लकड़ी काट रहे लोगों ने दुष्कर्म होते देखा और भागकर बिहटा-लई मार्ग पर पहुंचकर शोर मचाया जिसके बाद लोगों को जानकारी हुई और फिर बिहटा पुलिस वहां पहुंची.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment