पटना पहुंचे गिरिराज, रूडी और रामकृपाल, स्वागत में उड़ी नियम कानून की धज्जियां

Last Updated 14 Nov 2014 04:41:32 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल बिहार के तीनों केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, राजीव प्रताप रूडी और रामकृपाल यादव पटना पहुंचे.




(फाइल फोटो)

यहां इनका भव्य स्वागत किया गया. भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता तीनों नेताओं के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर जमा थे. कार्यकर्ताओं की भीड़ ने एयरपोर्ट के नियमों का भी उल्लंघन कर डाला और कार्यकर्ता रन वे पर जा पहुंचे.

एयरपोर्ट का प्रशासन इन्हें रोकने में नाकाम रहा. तीनों नेताओं की एक झलक पाने और उन्हें फूल माला पहनाने वालों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन को सुरक्षा को लेकर भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. एक तरह से बीजेपी ने तीनों नेताओं के स्वागत समारोह के जरिए अपना शक्ति प्रदर्शन किया. शक्ति प्रदर्शन के जरिए बिहार में विरोधी पार्टियों को शायद दिखाना था कि उनकी ताकत बिहार में क्या है.

बीजेपी कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ एयरपोर्ट पर मौजूद थे. एयरपोर्ट से निकलने के बाद कार्यकर्ताओं के हुजूम के बीच तीनों नेता खुली गाड़ी पर सवार होकर बीजेपी कार्यालय के लिए निकले. पूरे रास्ते में उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता मौजूद थे.

तीनों नेताओं का स्वागत समारोह बीजेपी कार्यालय में आयोजित किया गया है, जिसके लिए ये तीनों नेता पटना पहुंचे.

तीनों मंत्री कार्यकर्ताओं के स्वागत से बेहद खुश दिखे और कहा कि वह बिहार के विकास पर विशेष ध्यान देंगे और उनके मनोबल को बढ़ाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment