मांझी नीतीश कुमार के लिए भष्मासुर: मोदी

Last Updated 01 Oct 2014 02:07:49 PM IST

मंदिर धुलाई प्रकरण पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी झूठ बोल रहे हैं. मांझी नीतीश कुमार के लिए भष्मासुर साबित होने जा रहे हैं.


सुशील कुमार मोदी (फाइल)

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मंदिर धुलवाने के प्रकरण में कौन झूठ या कि कौन सच बोल रहा है इस मामले की जांच होनी चाहिए.

मंत्री ने गलतबयानी की है तो मुख्यमंत्री उन्हें मंत्रिपरिषद् से बर्खास्त करने की पहल करें. यदि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी झूठ बोल रहे हैं तो धार्मिक भावना भड़काने के लिए आईपीसी की धारा 153 ए के तहत कार्रवाई होनी चाहिए.

श्री मोदी मंगलवार को अपने आवास पर आयोजित जनता दरबार के बाद संवाददाताओं के प्रश्नों के जवाब दे रहे थे.
उन्होंने कहा कि सही तो यह होता कि उसी वक्त इस मामले की जांच करा ली जाती लेकिन उपचुनाव को हुए भी काफी समय बीत गया.

उनके मंत्री इस घटना से ही इंकार कर रहे हैं. इतने दिनों बाद मामला उठाने का मतलब कहीं मिथिलांचल को अपमानित करने का तो नहीं है?

मोदी ने कहा कि वैसे मेरी राय में श्री मांझी एक ढपोरशंखी मुख्यमंत्री हैं, इनका नाम घोषणा मंत्री के रूप में जाना जाएगा. तीन माह में लगभग 100 घोषणाएं कर चुके हैं.

उन्होंने कहा कि इन दिनों श्री मांझी के क्रियाकलाप को देखा जाए तो उनमें रिमोट कंट्रोल से छुटने की छटपटाहट लगातार महसूस की जा रही है. जो लक्षण दिख रहे हैं उनके अनुसार मांझी नीतीश कुमार के लिए भष्मासुर साबित होने जा रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment