बिहार के मुख्यमंत्री मांझी लंदन यात्रा के लिए रवाना हुए

Last Updated 21 Sep 2014 05:52:49 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शनिवार को पटना से लंदन के लिए रवाना हो गये. दिल्ली में रात्रि विश्राम के बाद रविवार की सुबह मुख्यमंत्री विमान से लंदन के लिए प्रस्थान करेंगे.




बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

दिल्ली रवाना होने से पहले पटना हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे लंदन यात्रा के दौरान बिहार में निवेश के लिए वहां के कारोबारियों को आकर्षित करेंगे.

मुख्यमंत्री लंदन में 21 सितम्बर की शाम 6 बजे भारतीय चिकित्सकों के साथ बैठक करेंगे.

वे 22 सितम्बर को लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एवं ओल्ड थिएटर में बिहार के विकास पर लेक्चर देंगे. वे 23 सितम्बर को पार्लियामेंट हाउस जायेंगे. 

इसके बाद 24 सितम्बर को यूनाईटेड किंगडम के बर्मिंघम में सुबह 11 बजे निवेशकों के साथ बैठक करेंगे. शाम 8 बजे लंदन में भारतीय दूतावास में भोजन करेंगे. इसके बाद 25 सितम्बर को दिल्ली के लिए रवाना होंगे व 26 सितम्बर को दिल्ली पहुंचेंगे.

दिल्ली में बिहार भवन के कार्यकलाप की समीक्षा करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगे. वे 27 सितम्बर को सुबह दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे.

मुख्यमंत्री के साथ बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (बीआईए) के सदस्य चरण खिलानी और रवि खिलानी भी लंदन के लिए रवाना हुए. मुख्यमंत्री को पटना हवाई अड्डे पर बीआईए के अध्यक्ष अरुण अग्रवाल व अन्य सदस्यों ने विदाई दी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment