शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी से मतभेद से किया इंकार, कहा वे मेरे दोस्त हैं

Last Updated 17 Sep 2014 02:43:20 PM IST

अभिनेता से नेता बने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सुशील मोदी जी के साथ मेरा कोई मतभेद नहीं है. वे हमारे व्यक्तिगत और राजनीतिक दोस्त हैं.


शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल)

अभिनेता से नेता बने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सुशील मोदी जी के साथ मेरा कोई मतभेद नहीं है. वे हमारे व्यक्तिगत और राजनीतिक दोस्त हैं.

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ किसी भी तरह का मतभेद होने से इंकार किया.
   
मोदी के नेतृत्व में लड़े गए बिहार विधानसभा उप चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन के बेहतर नहीं रहने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने आलोचनात्मक टिप्पणी की थी.
    
बुधवार को शत्रुघ्न ने कहा कि उनका उद्देश्य किसी को व्यक्ति रूप से निशाना बनाने का नहीं था. सुशील मोदी जी के साथ उनका कोई मतभेद नहीं है. उन्होनें कहा कि वे हमारे व्यक्तिगत और राजनीतिक दोस्त हैं.


    
उक्त उपचुनाव में दस सीटों में भाजपा जहां मात्र चार सीट ही जीत पायी थी वहीं जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन ने छह सीटें जीतीं थी.
    
शत्रुघ्न ने कहा कि बिहार के उपचुनाव को लेकर उनकी टिप्पणी भाजपा के व्यापक हित को ध्यान में रखकर थी.
    
पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी में सुशील मोदी के योगदान की अनदेखी नहीं की जा सकती.
    
केंद्र की पिछली अटल बिहार वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे सिन्हा ने कहा कि अगले वर्ष बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को एकजुट होकर तैयार किए जाने की आवश्यकता है और उसमें उन्हें जो भी जिम्मेवारी सौंपी जाएगी उसका वे निर्वहन करने को तैयार हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment