जिस्मफरोशी के दल-दल से निकाली गयी लड़की

Last Updated 20 Aug 2014 12:06:57 PM IST

पटना पुलिस ने जिस्मफरोशी के लिए बहला-फुसलाकर ले गयी लड़की को मुंगेर में से मुक्त कराया है. यहां उससे जबरन धंधा कराया जा रहा था.


पीड़ित लड़की (फाइल)

पटना (एसएनबी). कदमकुआं थानाअंतर्गत लोहानीपुर के सरस्वती लेन में किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रहने वाली 19 वर्षीय अनुराधा (काल्पिनक नाम) को पटना स्टेशन से एक महिला बहला-फुसलाकर अपने साथ मुंगेर ले गयी और उससे जबरन जिस्मफरोशी का धंधा करवाने लगी.

कदमकुआं थाने के लोहानीपुर के सरस्वती लेन में रहने वाली अनुराधा (काल्पिनक नाम) को पास के ही मकान में किराये पर रहने वाले राकेश से प्यार हो गया. राकेश और अनुराधा हमेशा एक-दूसरे से मिलते थे. पिछले महीने के बीस तारीख को अनुराधा राकेश से मिलने गयी थी. घर आने में देर हो गयी. इस पर लड़की की दादी ने गुस्से में आकर उसे डांट-फटकार लगायी.

इस बात को लेकर अनुराधा घर के दरवाजे से ही वापस चली गयी. इसके बाद वह लोहानीपुर में ही रहने वाली राकेश के दोस्त की बहन के यहां रात गुजारी. सुबह वह पटना जंक्शन चली गयी.

जंक्शन पर बैठकर वह रो रही थी कि अचानक सलमा खातून नाम की एक महिला उसके पास आयी और उससे हमदर्दी दिखाते हुए उसे अपने साथ चलने को कहा. अनुराधा उसके झांसे में आ गयी और वह महिला उसे अपने साथ मुंगेर लेकर चली गयी.



पहले तो पांच-छह दिनों तक उसने अनुराधा के साथ अच्छा बर्ताव किया फिर उससे जिस्मफरोशी कराने लगी. इसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी. प्रतिदिन नये ग्राहकों के सामने उसे परोसा जाने लगा.

जब अनुराधा के परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो उसका कहीं कोई अतापता नहीं चला. थकहार कर उन लोगों ने 22 तारीख को कदमकुआं थाने में मामला दर्ज कराया.

पुलिस द्वारा अनुसंधान के क्रम में यह पता चला कि अनुराधा मुंगेर में है. उसे बरामद करने के लिए कदमकुआं थाने के दारोगा एनके झा और संतोष कुमार को वहां भेजा गया.

मुंगेर कोतवाली पुलिस के सहयोग से पटना पुलिस ने अनुराधा को श्रवण बाजार के सलमा खातून के कोठे से बरामद कर लिया. मौके से सलमा भागने में सफल रही. पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. अनुराधा के पिता निजी लोगों के गाड़ी चलाते हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment