किसी की भी हो सकती है गर्लफ्रेंड: जीतनराम मांझी

Last Updated 17 Aug 2014 10:20:01 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के अपने पुत्र के एक महिला पुलिसकर्मी के साथ कथित रूप से यौन संपर्क को लेकर कहा कि किसी की भी गर्लफेंड हो सकती है.




बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (फाइल)

इस मामले पर भाजपा के हमले और उनके पुत्र के इसमें संलिप्तता के बारे में उन्होंने कहा कि किसी की भी गर्लफ्रेंड हो सकती है. किसी गलत काम को लेकर मेरे पुत्र के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.

जल प्रबंधन को लेकर आयोजित एक सेमिनार के बाद उन्होंने कहा कि होटल के सीसीटीवी फुटेज में ऐसा कुछ भी गलत नहीं दिखने को मिला है.

फेसबुक पोस्ट में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जीतनराम मांझी पर अपने बेटे का बचाव करने का आरोप लगाया और कहा कि इस मामले में अभी उनके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी तक नहीं दर्ज की गयी है.

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील ने इस मामले को लेकर नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी सुशासन बाबू कहलाने वाले नीतीश कुमार अब जंगलराज 2 का यह ट्रेलर चुपचाप देख रहे हैं.

भाजपा ने जदयू और राजद के हाथ मिलाने पर राजद काल के बुरे दिनों के वापस आने के तौर पर परिभाषित करते हुए ‘जंगलराज-2’ के वापस लौटने का आरोप लगाया था.

पिछले गुरुवार को मुख्यमंत्री के पुत्र बिहार सैन्य बल की एक महिला आरक्षी मित्र के साथ एक होटल में पहुंचे और अपने पिता के पद का कथित रूप से दुरूपयोग किया और होटल प्रबंधन से उन्हें विशिष्ट सूट देने को कहा.

रिपोर्ट के अनुसार, होटल के कर्मचारियों ने उन्हें सूट के भीतर बंद कर शोर मचा दिया. बाद में होटल का बिल चुकता होने के बाद उन्हें होटल कर्मियों ने छोड़ा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment