बीच सड़क पर नर्स की गला रेतकर मार डाला

Last Updated 21 Apr 2014 04:09:45 PM IST

पत्रकार नगर थाने के मुन्नाचक में रविवार की रात बीच सड़क पर निजी नर्सिग होम में कार्यरत नर्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई.




हत्या (फाइल)

नर्स के हाथ में उसका मोबाइल फोन और गले में सोने की चेन सुरक्षित होने के कारण पुलिस प्रथम दृष्टया इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

मृतका मूल रूप से गोड्डा जिले के महागामा की रहने वाली थी. उसका पति मनोज कुमार सिंह गोड्डा में ही रहता है. नर्स नीतू कुमारी (25) पिछले करीब चार माह से मुन्नाचक स्थित राधिका नर्सिग होम में काम कर रही थी.
 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात करीब 10.30 बजे वह मुन्नाचक के खाजा गली में अपने गले को हाथ से पकड़कर भागी जा रही थी. हालांकि वह ज्यादा दूर तक नहीं भाग सकी और सड़क पर गिर गई. पास जाकर लोगों ने देखा तो वह खून से लथपथ थी.

इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पत्रकार नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पटना सदर के डीएसपी मुत्तफिक अहमद, पत्रकार नगर के थानेदार इंस्पेक्टर दीवान एकराम खां और कंकड़बाग के इंस्पेक्टर अरुण गुप्ता दल बल के साथ पहुंचे.

उनके पहुंचने तक नीतू की मौत हो चुकी थी. उन्होंने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली और नर्सिग होम के चालक सहित अन्य लोगों से पूछताछ की.

पटना सदर के डीएसपी ने बताया कि राधिका नर्सिग होम डॉ. अजय कुमार का है. वे रविवार की रात ही दिल्ली गए हैं. उनके चालक वीर कुंवर ने बताया कि स्टेशन से लौटने के बाद रात करीब 10.30 बजे उसने नर्स नीतू को फोन किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया.

रात करीब 11.30 बजे जब उसने फोन किया तो उसे किसी अन्य व्यक्ति ने रिसीव किया और नीतू की हत्या कर दिए जाने की जानकारी दी. पुलिस को नर्सिग होम की एक अन्य नर्स आशा ने बताया कि नीतू रात करीब 10 बजे वहां से निकली थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment