NUDE होकर ही जा सकते हैं इस रेस्तरां में, मोटे लोगों की नही है एंट्री

Last Updated 15 Jun 2016 03:56:45 PM IST

जापान का पहला 'नेकेड रेस्टोरेंट' (जहां कपड़े पहनना मना होगा) अगले महीने राजधानी टोक्यो में खुलने जा रहा है.


(फाइल फोटो)

इस तरह के रेस्टोरेंट इंग्लैंड की राजधानी लंदन और ऑस्ट्रेलियाई शहर मेलबर्न में पहले से ही मौजूद है. अब टोक्यो में खुलने जा रहे इस रेस्टोरेंट में उम्र की भी पाबंदी रहेंगी जिसे कड़ाई से लागू किया जाएगा. इसका नाम 'द अमृता' है, जो एक भारतीय नाम है.

इसमें रेस्टोरेंट सिर्फ 18 से 60 साल की उम्र के बीच के ग्राहकों को प्रवेश दिया जाएगा. यहां जाने वाले ग्राहकों को पहले अपने कपड़े जमा कराकर रेस्टोरेंट द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले कागज के बने अंडरगार्मेंट्स पहनने होंगे.

रेस्टोरेंट की वेबसाइट पर दी गई नियमों की लिस्ट के मुताबिक, 'अगर आपका वजन आपके कद के औसत वजन की तुलना में 15 किलो या उससे ज्यादा है, तो हम आपसे रिजर्वेशन कराने में परहेज बरतने के लिए कहेंगे. लिस्ट में यह भी लिखा गया है कि अगर आप दिखने में ज्यादा वजनी लगे, तो आपका वजन तौला भी जा सकता है.'

जापान में शुरू होने वाले नेकेड रेस्टोरेंट में प्रवेश के नियम काफी कड़े हैं. यहां मोटे और शरीर पर टैटू वाले लोगों को एंट्री नहीं देने की बात कही गई है.

दरअसल, यहां आने वाले मेहमानों को रेस्टोरेंट में घुसने से पहले वजन करना होगा. अगर वे ज्यादा मोटे पाए गए, तो उन्हें बाहर निकाल दिया जाएगा.

इंडियन नाम वाले इस रेस्टोरेंट में 18 से 60 साल के लोगों को ही एंट्री मिलेगी.

जापान के टोक्यो में इस नेकेड रेस्टोरेंट में बिना कपड़ों के आपकी एंट्री होगी. जहां आपको एंट्री करने से लेकर खाना भी बिना कपड़ों के ही खाना होगा.

इस तरह का रेस्टोरेंट अगले महीने 29 जुलाई में राजधानी टोक्यो में खुलने जा रहा है जिसके लिए लोगों की जिज्ञासा जगने लगी है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment