अब मुर्गियां ढूंढ रही है यूपी पुलिस

Last Updated 27 Jun 2015 03:44:32 PM IST

रामपुर पुलिस आजम खान की भैंस चोरी मामले के खुलासे के बाद अब मुर्गिया ढूंढ़ रही है. फरहानुल्लाह खां की 12 मुर्गियां 17 मार्च से गायब हैं.


यूपी पुलिस (फाइल)

उत्तर प्रदेश में रामपुर के कोतवाली इलाके की पुलिस इन दिनों 12 मुर्गियों की तलाश में दर-दर की खाक छान कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोहल्ला बंगला आजाद खां निवासी फरहानुल्लाह खां की 12 मुर्गियां 17 मार्च को चोरी हो गईं थी.

उसने मुर्गियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराने की कोशिश की मगर पुलिस उसे अनसुना करती रही. पुलिस की उपेक्षा से नाराज फरहान ने इसकी शिकायत ई मेल के जरिये राज्यपाल रामनाईक से कर दी. राज्यपाल ने रामपुर के जिलाधिकारी को लिखकर उचित कार्रवाई के निर्देश दिये.

जिला प्रशासन ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस महकमे को मुर्गियों की बरामदगी के लिए पांच दिन की समय सीमा भी निर्धारित कर दी.

पुलिस ने फरहनुल्ला के घर जाकर उससे मुर्गियों के हुलिया के बारे में पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने घर घर जाकर सारी रात मुर्गियां तलाशी. हालांकि पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नही लगी है.

अलबत्ता मोहल्ले में मुर्गियों की छापामारी से खलबली जरूर मची है. उधर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर तलाशी अभियान जारी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment