OMG! बहन और कुत्तों के कंकाल के साथ 6 महीने से घर में रह रहा था वो

Last Updated 12 Jun 2015 12:26:12 PM IST

कोलकाता के रोबिंसन स्ट्रीट इलाके में एक व्यक्ति अपनी बहन और कुत्ते के शव के साथ पिछले छह महीने से रह रहा था.


(फाइल फोटो)

बुधवार रात को शहर के मध्य में स्थित रोबिंसन स्ट्रीट के एक मकान आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इस घटना की जांच के दौरान पुलिस सकते में रह गई जब उन्होंने घर में एक व्यक्ति को अपनी बड़ी बहन और दो पालतू कुत्तों के कंकाल के साथ पाया. 45 साल का यह शख्स पिछले छह महीने से घर में ऐसे ही रह रहा था.

पुलिस शहर के मध्य में स्थित रोबिंसन स्ट्रीट के मकान संख्या तीन की दूसरी मंजिल पर आग लगने मामले की जांच कर रही थी. बुधवार रात एक बाथरूम में घर के मालिक 77 साल के अरविंदो डे का जला शव बरामद किया गया था.

विशेष अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लव कांति घोष ने बताया, ‘‘बुधवार देर रात की घटना के बाद हमने डे के फ्लैट के बाहर दो कांस्टेबल तैनात किए. डे के बेटे पार्थो (45) ने उन्हें देखकर असामान्य तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया.’’

पुलिस को शुरू में लगा कि पार्थो ऐसा अपने पिता को खोने के दुख के कारण कर रहा है. लेकिन इस दौरान जब पुलिस वाले घर में घुसे तो उन्होंने देखा कि पार्थो बेडरूम में दो कंकाल को खाना खिला रहा थे. इसे देख पुलिस वाले हैरान रह गए.

इसके बाद पुलिस ने जब पार्थो से पूछताछ की तब उसने अपनी बड़ी बहन का कंकाल और पालतू कुत्तों का कंकाल होने की अजीबो गरीब बात बतायी.

पुलिस ने घर की तलाशी और एक कमरे से पार्थो की बड़ी बहन देवजानी (50) और दो पालतू कुत्तों के कंकाल और एक-दूसरे कमरे से कथित रूप से उसके पिता द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद किया.

आठ जून की तारीख वाले नोट में उसके पिता ने लिखा था कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

पार्थो ने कहा कि देवजानी पिछले साल अपने दो कुत्तों के मारे जाने से दुखी थी और खाना छोड़ दिया था. छह महीने पहले उसकी मौत हो गयी.

पुलिस ने पार्थो को मानसिक अस्पताल भेज दिया है.

घोष ने कहा कि घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है. तीनों कंकालों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment