एक सूअर मरने से पहले बना सेलिब्रिटी

Last Updated 02 Mar 2015 03:20:10 PM IST

इस सूअर की हत्या करने से पहले उसके मालिक को पता नहीं था कि यह सूअर इंटरनेट पर सेलिब्रिटी बन गया है.


सूअर बना सेलिब्रिटी

इस सूअर के सेलिब्रिटी बनने की वजह उसके वह फोटो और वीडियो बने जो इंटरनेट पर वायरल हो गए, इन फोटो और वीडियो में यह सूअर एक मंदिर में घुटनों पर टिककर सिर झुका प्रार्थना करता दिखाई दे रहा है.

यह घटना है चीन के झेजिआंग की, यहां एक सूअर बौद्ध मंदिर के सामने सिर झुकाने के बाद काफी प्रसिद्ध हो गया है, 150 किलो का यह सूअर अपने फार्म से खाने की खोज में भागकर एक मंदिर में पहुंच था. 
 
वहां मौजूद लोगों का कहना है कि सूअर काफी देर तक प्रार्थना करता रहा और जब वहां के बौद्ध गुरु ने आकर उसे कुछ मंत्र सुनाया तभी वह वहां से गया.
 
सूअर जब मंदिर परिसर में सिर झुकाए हुए था तब वहां काफी संख्या में मौजूद टूरिस्ट उसकी फोटो और वीडियो निकाल रहे थे, ये फोटो और वीडियो चीन के सोशल साइट पर वायरल हो गई और सोशल साइट पर इस पर बहस भी छिड़ी. 
 
किसी का कहना था कि सूअर चीन के नए साल के लिए पूजा कर रहा था तो दूसरे का कहना था कि वह भूखा था और बस खाने की तलाश में निकला था, कईयों ने इस सूअर को बीमार भी करार दिया.
 
हालांकि सूअर की प्रसिद्धि से बेखबर उसके मालिक ने उसे मांस के लिए मार डाला, उसके मालिक हुआंग हू का कहना है कि अगर उसे अपने सूअर की प्रसिद्धि के बारे में पहले से पता होता तो वो उसे कभी नहीं मारता.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment