ऑनलाइन बेच दिया गोबर

Last Updated 18 Dec 2014 04:15:28 PM IST

इस कंपनी के ऑफर पर लोगों को लगा कि उन्हें कोई सरप्राइजिंग चीज मिलने वाली है बेशक उन्हें सरप्राइज भी मिला लेकिन अलग रूप में.


ऑनलाइन गोबर

आज वेबसाइट एक ऐसा जरिया बन गया है कि आप उस पर गोबर तक बेच सकते हैं, जी हां एक वेबसाइट ने अपने एक विज्ञापन में साफ-साफ कहा था कि वो बुलशिट बेचने जा रहे हैं. 

यह बात वेबसाइट पर पड़ते ही बुलशिट कंपनी ने 30 हजार अमेरिकियों ने ऑर्डर दे डाले, केवल 30 मिनटों में प्रॉडक्ट ऑउट ऑफ सेल हो गया, जबकि एक गोबर बॉक्स की कीमत करीब 384 रुपए थी. 
 
अमेरिका में ‘थैंक्स गिविंग डे’ के बाद का शुक्रवार ‘ब्लैक फ्राइडे’ कहा जाता है, इसी के साथ क्रिसमस शॉपिंग सीजन की शुरुआत होती है और लोग जमकर खरीदारी करते हैं, बस इसी मौके पर चौका लगाते हुए अपनी गेम साइटें हटा ली और केवल ‘बुलशिट बॉक्स’ को सेल पर रखा. 
 
कंपनी वालों ने दलील भी दी कि उन्होंने बाकी गेम केवल इसलिए हटा लिए ताकि लोग ‘फिजूलखर्ची’ न करें और केवल एक ही चीज खरीदें. 
 
प्रैंक करने के लिए मशहूर इस कंपनी के ऑफर पर लोगों को लगा कि उन्हें कोई सरप्राइजिंग चीज मिलने वाली है, बेशक उन्हें सरप्राइज भी मिला लेकिन अलग रूप में. 
 
जब उनके घर सॉलिड पैकिंग में ऑर्डर की डिलिवरी पहुंची तो शॉक लगा क्योंकि इसमें गोबर था, कई लोगों ने तो अपने ऑर्डर भी वापस लेने की अपील की, दुर्भाग्यवश ऐसा हो न हो सका, त्योहारी मौसम में पैसे तो गए ही, हाथ भी गंदे हुए.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment