बड़े चालाक नेता हैं शरद पवार, हार से बच गये: नरेंद्र मोदी

Last Updated 20 Apr 2014 09:42:50 PM IST

नरेन्द्र मोदी ने शरद पवार को एक 'चालाक' नेता बताते हुए कहा कि पवार को अंदाजा हो गया था कि हवा का रूख किस ओर है अगर लड़े तो चुनाव हार जाएंगे.


नरेंद्र मोदी (फाइल)

भाजपा नेता नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार को एक \'चालाक\' नेता करार दिया और कहा कि केंद्रीय मंत्री ने इस बार लोकसभा चुनाव न लड़ने का फैसला इसलिए किया है कि क्योंकि उन्हें अंदाजा हो गया था कि वह चुनाव हार जाएंगे.
   
महाराष्ट्र के जलगांव एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि लोग जब भी शरद पवार की बात करते हैं तो उन्हें चालाक नेता बताते हैं. अब मुझे समझ में आ गया कि लोग उन्हें चालाक नेता क्यों कहते हैं.

उन्हें अंदाजा हो गया कि हवा का रूख किस ओर है. लिहाजा उन्होंने इस बार चुनाव न लड़ने का फैसला किया ताकि उन्हें हार का सामना न करना पड़े.
   
गौरतलब है कि कई दफा लोकसभा चुनाव जीत चुके पवार बीते दिनों राज्यसभा के लिए चुने गए हैं.
   
मोदी जलगांव सीट से भाजपा के उम्मीदवार ए टी नाना पाटिल और रावेर सीट से पार्टी की उम्मीदवार रक्षा खड़से के लिए प्रचार करने आए थे.
   
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी ने पवार से जानना चाहा कि जलगांव में कपास की खेती करने वाले किसानों को आखिर गुजरात में अपने उत्पाद क्यों बेचने पड़ते हैं.
   
मोदी ने कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री खुद को किसानों का नेता बताते हैं पर यहां कपास की खेती करने वाले किसानों को अपने उत्पाद गुजरात में क्यों बेचने पड़ते हैं ? महाराष्ट्र में उन्हें अपनी फसल की वाजिब कीमत क्यों नहीं मिलती ?

उन्होंने दावा किया कि कपास किसानों को उनके उत्पाद के लिए जो कीमत महाराष्ट्र में मिलती है, उससे डेढ़ गुना ज्यादा कीमत उन्हें गुजरात में मिलती है.



 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment