चारों ओर शोर है, मोदी 'वन्स मोर' है : राजनाथ

Last Updated 01 May 2019 07:53:36 PM IST

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां बुधवार को नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हुए काव्यात्मक लहजे कहा कि 'एक वही समस्याओं का 'क्योर' है, चारों ओर शोर है, मोदी 'वन्स मोर' है'।


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा, "विपक्ष देश के कानून में बदलाव की बात करता है, जबकि अगली सरकार में हम कानून को और सख्त करेंगे, जिसमें राष्ट्रद्रोहियों को कतई माफी नहीं दी जाएगी।"

शिवहर के किसान मैदान में राजग प्रत्याशी रमा देवी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने कहा, "भारत की सोच विस्तारवादी नहीं है, लेकिन आत्मरक्षार्थ हम किसी भी हद तक जाकर जवाब देने का सामथ्र्य रखते हैं।" उन्होंने दावा किया कि भारत मजबूत हुआ है।

सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा, "आज राष्ट्रीय पार्टी के नेताओं द्वारा ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, जो कहीं से भी लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। एक उच्च पद पर बैठे व्यक्ति को 'चोर' कहने पर आज माफी मांगनी पड़ रही है।"



भाजपा नेता ने केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि सरकार किसानों के विकास के लिए कृतसंकल्पित है।

उन्होंने कहा, "किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के खातों में रुपये भेज दिए गए हैं। अब किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) पर एक लाख के कृषि ऋण पर पांच साल तक एक रुपये भी ब्याज नहीं देना होगा। वहीं किसानों को 3000 रुपये प्रतिमाह पेंशन दी जाएगी।"

आईएएनएस
शिवहर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment