Lok sabha election 2024 : आज PM मोदी महाराष्ट्र में तीन रैलियां करेंगे

Last Updated 29 Apr 2024 07:47:22 AM IST

Lok sabha election 2024 : PM नरेंद्र मोदी आज अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की महाराष्ट्र में आज तीन रैली हैं।


Lok sabha election 2024

राज्य भाजपा प्रमुख चन्द्रशेखर बावनकुले ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज सोलापुर, कराड और पुणे में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

पीएम दोपहर बाद 2:15 बजे सोलापुर में भाजपा उम्मीदवार राम सातपुते के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे। सातपुते का मुकाबला कांग्रेस की प्रणीति शिंदे से है।

शाम 4:30 बजे, वह कराड में पार्टी उम्मीदवार उदयनराजे भोसले के लिए एक रैली करेंगे, जो सतारा निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा (एसपी) के उम्मीदवार शशिकांत शिंदे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की दिन की तीसरी रैली शाम 6:30 बजे होनी है। पुणे के हडपसर में रेस कोर्स मैदान में वह पुणे से भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल; मावल से शिवसेना उम्मीदवार श्रीरंग बारणे; बारामती से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार; और शिरूर से राकांपा उम्मीदवार शिवाजीराव अधालाराव पाटिल के लिए प्रचार करेंगे।

मोहोल कांग्रेस के रवींद्र धांगेकर के खिलाफ, बारणे शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार संजोग वाघेरे के खिलाफ, सुनेत्रा पवार अपनी भाभी और एनसीपी (एसपी) की उम्मीदवार सुप्रिया सुले के खिलाफ, और पाटिल एनसीपी (एसपी) के उम्मीदवार अमोल कोल्हे के खिलाफ लड़ रहे हैं।

प्रेरणा शुक्ला
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment