पीएम मोदी आज कर्नाटक में, राहुल गांधी ओडिशा में करेंगे रैली

Last Updated 28 Apr 2024 09:27:05 AM IST

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार और सोमवार को कर्नाटक में कई लोकसभा चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। रविवार को, प्रधान मंत्री मोदी सबसे पहले बेलगावी, उसके बाद उत्तर कन्नडा, फिर दोपहर को दावणगेरे में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। शाम को पीएम मोदी बल्लारी में रहेंगे।


पीएम मोदी आज कर्नाटक में करेंगे रैली

इससे पहले शनिवार रात प्रधानमंत्री बेलगावी हवाईअड्डे पर उतरे, जहां भाजपा के बेलगावी लोकसभा सीट से उम्मीदवार जगदीश शेट्टर और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया।

आज देशभर में होने वाली प्रमुख राजनीतिक घटनाएं:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को उत्तर प्रदेश में तीन जनसभा करेंगे। उनकी पहली सभा दोपहर को कासगंज, फिर मैनपुरी में और अंत में इटावा में होनी है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे। दोपहर को पश्चिम बंगाल के बेरहामपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद वो नादिया में एक और सार्वजनिक सभा में हिस्सा लेंगे।

शाम 5.50 बजे गंजम जिले के बेरहामपुर शहर के पास अंबापुआ में एक सार्वजनिक सभा के लिए ओडिशा जाएंगे। बाद में बीजेपी प्रमुख नबरंगपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोपहर को कटक के सलीपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। उससे पहले, कांग्रेस नेता ओडिशा के गठन में अहम् भूमिका निभाने वाले कानूनविद मधुसूदन दास के जन्मस्थान का दौरा करेंगे। कांग्रेस नेता दिन में बाद में दमन और दीव में सार्वजनिक सभा करेंगे।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शाम 4 बजे पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दोपहर बरेली के आंवला, फिर बिल्सी (बदायूं) और जलेसर (एटा) में जनसभा करेंगे।

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी रविवार को अयोध्या में राम मंदिर का दौरा करेंगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार सुबह मध्य प्रदेश के मुरैना में चुनावी रैली करेंगी।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव रविवार को बरेली और मुरादाबाद जिलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment