UP LS Election 2024: कन्नौज से नामांकन के बाद अखिलेश यादव की हुंकार, बोले- 'नकारात्मक राजनीति का होगा खात्मा'

Last Updated 25 Apr 2024 03:27:27 PM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया।


अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

इस दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि हमें नकारात्मक राजनीति खत्म करना है। यहां की जनता भाईचारा कायम करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि मैं अभी नामांकन करके आ रहा हूं। पार्टी, नेता, कार्यकर्ता, और सभी की भावनाएं यह थी कि मुझे यहां से चुनाव लड़ना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि मुझे यहां से आशीर्वाद मिलेगा।

उन्होंने सपा सरकार के दौरान हुए विकास के कामों को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने पांडु नदी, काली नदी और ईशन नदी पर पुल बनाने का काम किया था। हमने रसूलाबाद में हवाई पट्टी बनवाई थी। जिस पर भाजपा की ओर से महज एक बार हवाई जहाज उतारा गया। सुरक्षा के लिहाज से गंगा पार हमने रनवे बनवाया था। उस पर भी भाजपा ने कोई काम नहीं किया। भाजपा के लोग टैक्स के नाम पर पैसा वसूल रहे हैं।

देर से नाम घोषित करने और खुद चुनावी मैदान में उतरने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि हथौड़ा तब मारना चाहिए, जब लोहा गर्म हो और हमने वही काम किया। सपा लोहिया और अम्बेडकर के विचारों को लेकर आगे चल रही है। जहां से हमारी शुरुआत हुई है। वहां से फिर से चुनाव लड़ने का सौभाग्य मिला है। यहां पर सपा सरकार में बहुत सारे काम हुए हैं।

आईएएनएस
कन्नौज


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment