पीएम मोदी के उत्तराखंड आने से पहले सीएम धामी ने की विशेष पूजा अर्चना

Last Updated 11 Apr 2024 12:33:03 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज ऋषिकेश में चुनावी सभा है। उनके आगमन से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ऋषिकेश पहुंचे और त्रिवेणी घाट पर मां गंगा की पूजा अर्चना की।


PM Modi Uttarakhand Visit

मुख्यमंत्री धामी ने ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर मां गंगा की विधि विधान से पूजा-अर्चना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुयश पूर्ण जीवन एवं तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने की प्रार्थना की। साथ ही मां गंगा से प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प "विकसित भारत" की पूर्णता और उत्तराखंड की उन्नति के लिए कामना की।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हमारी डबल इंजन सरकार ने उत्तराखंड में अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं। जो कार्य पहले ही हो जाने चाहिए थे, उन्हें कांग्रेस सरकार ने कभी शुरू नहीं किया और देवभूमि की उपेक्षा करते रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तराखंड को वैश्विक स्तर पर भी नई पहचान देने का कार्य किया है। उत्तराखंड से उनका विशेष लगाव है और देवभूमिवासी भी उन्हें अपने ही परिवार का एक अभिन्न अंग मानते हैं।

एक ओर प्रधानमंत्री मोदी की विकास की गारंटी है, तो दूसरी ओर कांग्रेस फिर से देश को खाई में धकेलने का सपना देख रही है। यह मौका अब जनता देने वाली नहीं है, क्योंकि देश की जनता कांग्रेस की असलियत जान चुकी है।

 

आईएएनएस
ऋषिकेश


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment