UP LS Election 2024: समाजवादी पार्टी में लगातार टिकट बांटने व काटने को लेकर BJP ने ली चुटकी

Last Updated 05 Apr 2024 01:06:57 PM IST

सपा के बदलते प्रत्याशियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता और उनके सहयोगियों ने चुटकी ली है।


लोकसभा में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही समाजवादी पार्टी में काफी ऊहापोह के हालात बन गए हैं। टिकट बांटने में सपा ऐसे उलझी कि उसने कई-कई बार प्रत्याशी बदल दिए। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता और उनके सहयोगियों ने सपा के बार-बार टिकट बदलने पर चुटकी ली है।

शुक्रवार को भाजपा सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर चुटकी लेते हुए लिखा कि सपा के बदलते प्रत्याशियों की कहानी है निराली। कभी मिल रहा गुलदस्ता, कभी मिल रही गाली।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में जीत की उम्मीद छोड़कर केवल उम्मीदवार बदल रहे हैं। 4 जून 4 बजे 400 पार। फिर एकबार मोदी सरकार।

इसके पहले भाजपा के साथ गठबंधन कर चुके रालोद के नेता जयंत चौधरी ने एक्स पर प्रतिक्रिया दी। समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा है क‍ि विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटे के लिए लोकसभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है। जिनका टिकट नहीं काटा उनका नसीब। चौधरी की यह बयान सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सत्तारूढ़ भाजपा व उसके सहयोगी दलों के नेता तेजी से प्रचार में जुटे हैं। वहीं, मुख्य विपक्षी दल सपा अभी टिकटों में ही उलझी है। सपा में लगातार टिकट बांटने व काटने का दौर चल रहा है।

बागपत लोकसभा सीट का टिकट बुधवार को बदलने के बाद अब सपा ने मेरठ में तीसरी बार प्रत्याशी बदला है। अब तक आठ लोकसभा सीटों में सपा अपने प्रत्याशी बदल चुकी है, कुछ सीटों पर तो तीन-तीन बार उम्मीदवार बदले हैं।

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment