MP News : मध्य प्रदेश में BJP ने हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का अभियान किया शुरू

Last Updated 14 Mar 2024 08:25:03 AM IST

मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने हर बूथ पर 370 वोट और राज्य में 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के लक्ष्य को लेकर बुधवार से बूथ विस्तारक अभियान शुरू किया।


MP News

यह अभियान 10 दिन चलेगा और राज्य के तमाम बड़े पदाधिकारी, नेता बूथ पर पहुंचकर दो घंटे का समय देंगे। राज्य ने बूथ विजय अभियान के तहत 64,523 बूथों पर 41 लाख कार्यकर्ता भेजने का लक्ष्य तय किया है।

इस अभियान के तहत भाजपा के कार्यकर्ता और नेता तमाम योजनाओं के लाभार्थी से लेकर विभिन्न वर्ग के लोगों तक पहुंचेंगे।इसकी शुरुआत बुधवार को हो चुकी है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बूथ विजय अभियान के तहत बुधवार को राजधानी के गोविंदपुरा विधानसभा के क्रिस्टल कैंपस कॉलोनी में बूथ समिति की बैठक को संबोधित किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने लाभार्थियों से संपर्क कर उनसे संवाद किया और उनके साथ सेल्फी भी ली। प्रदेश अध्यक्ष ने बूथ अध्यक्ष के घर पर स्टीकर चिपकाए और लाभार्थियों को पत्रक भी वितरित किए।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने बूथ समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इस बूथ पर कुल 1,167 मतदाता हैं, जिसमें पिछले विधानसभा में 482 वोट भाजपा को और 294 वोट कांग्रेस को मिले थे।

यह पार्टी की दृष्टि से ए-प्लस बूथ थे। फिर भी हमें इस बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करना है।

प्रदेश अध्यक्ष ने बूथ समिति की बैठक में कहा कि हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए हमें केंद्र और प्रदेश की भाजपा की डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाथार्थियों के साथ 18-19 साल के नये मतदाताओं से संपर्क करना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते दस वर्षों में किए गए विकास, गरीब कल्याण, जनकल्याणकारी कार्यों को जनता के सामने रखें और भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का आह्वान करें।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment