लालू यादव की बेटी मीसा भारती के 'PM मोदी को जेल भेजने' वाले बयान पर भड़की BJP

Last Updated 11 Apr 2024 04:09:30 PM IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए विवादित बयान को लेकर सियासी तापमान गर्मा गया है।


मीसा भारती के बयान पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जवाब दिया है।

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मीसा भारती कहती हैं कि पीएम मोदी को जेल में डालेंगे। लेकिन, देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं।

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा, "विपक्ष के प्रचार का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि बस्तर लोकसभा में चुनाव प्रचार करते हुए मुद्दों पर प्रधानमंत्री या एनडीए पर प्रहार ना करते हुए 'मोदी जी मरेगा' की बात कर रहे हैं, विपक्ष इस पर उतर आया है। देश चाहता है कि आतंकवादी मरे, देश चाहता है, इस देश पर हमला करने वाले मरे। लेकिन, लालू यादव की बेटी और राजद की प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा है कि पीएम मोदी को जेल में डालेंगे। देश की जनता सुनना चाहती है कि आप भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे या नहीं। विपक्ष का प्रचार इस स्तर पर है कि कोई मरने की बात कर रहा है, कोई नेताओं को जेल भेजने की बात कर रहा है।"

गौरतलब है कि राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि इंडी गठबंधन 30 लाख रोजगार दे रहा है, उसमें उनको तुष्टिकरण दिखाई दे रहा है। हम लोग किसानों की आय दोगुनी और एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं, उनको यह तुष्टिकरण लग रहा है। इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा? जब वह बिहार आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। अगर जनता ने इंडिया गठबंधन को मौका दे दिया। सरकार बनी तो प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के नेता जेल के अंदर बंद होंगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment