जेपी नड्डा बोले- राहुल गांधी का अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी है

Last Updated 24 Mar 2023 10:37:38 AM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के अगले दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शुक्रवार को निशाना साधा और कहा कि उनका ‘अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी’ है।


भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा (फाइल फोटो)

नड्डा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए पूरे ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) समाज का अपमान किया और उन्हें "चोर" कहा।

उन्होंने कहा, "समाज और अदालत द्वारा बार-बार समझाने और माफ़ी मांगने के विकल्प को भी उन्होंने नज़रअंदाज़ किया और ओबीसी समाज की भावना को लगातार ठेस पहुंचाई।"

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सजा सुनाए जाने के बाद भी राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी अपने "अहंकार" के चलते लगातार अपने बयान पर अड़े हुए हैं और ओबीसी समाज की भावनाओं को निरंतर आहत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "पूरा ओबीसी समाज प्रजातांत्रिक ढंग से राहुल से इस अपमान का बदला लेगा।"



नड्डा ने दावा किया कि राहुल गांधी को तथ्यों से परे और मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है। इस क्रम में उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की ओर से राफेल मामले को तूल दिए जाने का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल ने राफ़ेल के नाम पर देश को भ्रमित करने की कोशिश की, जिसे लेकर उच्चतम न्यायालय ने फटकार लगाई और राहुल गांधी को मनगढ़ंत आरोप के लिए बिना शर्त माफ़ी मांगनी पड़ी थी।"
 

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment